बड़ी खबर: तेघड़ा बाजार में अतिक्रमण करने वाले लोगों पर चला कानूनी डंडा

0
409

तेघड़ा बाजार में अतिक्रमण करने वाले लोगों पर चला कानूनी डंडा

तेघड़ा/बेगुसराय(अनंत कुमार):- तेघड़ा नगर पंचायत अंतर्गत बाजार में अवैध रूप से अतिक्रमण कर दुकान लगाने वाले एवं सरकारी जगहों को अवैध रूप से अतिक्रमण करनेवालों व्यक्तियों पर नगर पंचायत प्रशासन के द्वारा किया गया कानूनी कार्यवाही। अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार के निर्देश पर पिछले कई दिनों से लॉडस्पीकर के माध्यम से बाजार में अतिक्रमण हटाने को लेकर व्यापक रूप से प्रचार किया जा रहा था।

परंतु अतिक्रमणकारियों के द्वारा निर्देश को ताक पर रखकर पहले की भांति ही बाजार में व्यापक पैमाने पर अतिक्रमण किया जा रहा था। बीच सड़क पर ही लोग अपने वाहनों को लगाकर घंटों खड़े रहते थे ,तथा छोटे-मोटे फुटकर दुकानदार, सब्जी व्यवसाई एवं अन्य प्रकार के दुकानदार बीच सड़क पर खड़े रहते थे ,

जिसके कारण आज तेघड़ा अंचल अधिकारी, परमजीत सिरमौर, प्रखंड विकास पदाधिकारी, संदीप कुमार पांडे एवं थाना अध्यक्ष हिमांशु सिंह के नेतृत्व में व्यापक पैमाने पर बाजार में अतिक्रमणकारियों के ऊपर कानूनी कार्रवाई की गई है, तथा उन लोगों को हिदायत दिया गया है जो लोग अगले दिन से अतिक्रमण करते हुए पकड़े जाते हैं उनके साथ हम शक्ति से पेश आयेगे।

आप अपना दुकान यहां से हटा लेंगे अन्यथा यदि आप दूसरे दिन मिले तो आपके ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई किया जाएगा। साथ ही अंचल अधिकारी ने बताया कि हम लोगों का प्राथमिक उद्देश्य अतिक्रमण मुक्त कराना है जिसके कारण की बाजार में आने जाने वाले लोगों को सहूलियत होगी एवं स्थाई दुकानदार जो व्यापक रूप से दुकान बाजार में चला रहे हैं और उनके सामने जब यह छोटे-मोटे दुकानदार बैठ जाते थे, तो वैसे लोगों को भी सहूलियत होगी तथा दुकान पर आने जाने वाले लोगों को भी परेशानी नहीं होगी एवं बाजार में अधिक भगदड़ का भी माहौल नहीं रहेगा। हालांकि जो लोग बिना मास का पकड़े गए उनका चालान भी काटा गया । हालांकि पूरे तेघरा बाजार में हलचल का माहौल बना रहा लोग इधर से उधर भागते हुए नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here