पहले Tik Tok टिक टॉक पर हुआ प्यार फिर कर ली शादी, जानिए पूरी लव स्टोरी

0
560

पहले Tik Tok टिक टॉक पर हुआ प्यार फिर कर ली शादी, जानिए पूरी लव स्टोरी

पटना:- भारत सरकार ने सुरक्षा को मध्यनजर रखते हुए देश में चीनी ऐप को प्रतिबंध कर दिया जिसमें से सबसे लोकप्रिय ऐप टिक टॉक भी था। जो कि भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली थी। और इसी टिक टॉक ने बिहार के नालंदा जिले के दो प्रेमी जोड़ों को मिलाया है। दोनों प्रेमी एक दूसरे से टिक टॉक के जरिए मिले और फिर दोनों के बीच पहचान बढ़ी जिसके बाद दोनों ने नालंदा जिला के सोहसराय स्थित एक मंदिर में शादी कर ली। जिसके बाद यह शादी पूरे शहर चर्चा की विषय बन गई।

गौरतलब है कि झारखंड के कतरासगढ़ की रहने वाली सोमा कुमारी और बिहार के नालंदा जिला के सलेमपुर इलाके के रहने वाले गोलू कुमार को टिक टॉक एप पर एक दूसरे से जान पहचान हुई। फिर धीरे-धीरे यह जान पहचान एक दूसरे के प्यार में बदल गया

टिक टॉक पर इस प्यार के परवान चढ़ने के बाद जब इस बात की जानकारी दोनों के परिजनों को हुई तो उसने इसका विरोध करते हुए एक दूसरे के साथ होने में रुकावट डाली। और दोनों परिजनों ने शादी करने से इनकार कर दिया।

लेकिन कहते हैं ना कि प्यार करने वालों को कोई रोक नहीं सकता। इसी बात को साबित करते हुए। सोमा कुमारी और गोलू कुमार घरवालों के विरोध में आकर एक दूसरे के साथ घर से भागकर झारखंड के धनबाद चले गए और वहां जाकर दोनों प्रेमी जोड़ों ने धनबाद रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या कर रहे थे। इसी दरमियान वहां पर मुसाफिरों ने दोनों प्रेमी जोड़ों को आत्महत्या करने से बचाया और दोनों के परिजनों को इस बात की खबर दी गई।

इसके बाद परिजन भी दोनों के प्यार के आगे नतमस्तक होकर शादी करने का इजाजत दे दिया। फिर दोनों परिजनों के राजी खुशी से सोमा कुमारी और गोलू कुमार की शादी बिहार के नालंदा जिले के सोहसराय स्थित सूर्य मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शादी रचाकर दोनों के परिजनों को सौंप दिया गया। फिर दोनों परिजनों ने लोगों से कहा कि हम इस शादी के माध्यम से लोगों को दहेज मुक्त शादी करने का संदेश दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here