NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया समन, आज होगी ट्रग्स कनेक्शन पर पूछताछ

0
361

NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया समन, आज होगी ट्रग्स कनेक्शन पर पूछताछ

बॉलीवुड:- सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है। इस केस को सीबीआई जांच कर रही है और इस केस में ट्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी की टीम भी सुशांत सिंह के करीबी और रिया चक्रवर्ती समेत अन्य कई लोगों से पूछताछ कर गिरफ्तार कर चुकी है।

इसी बीच इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है की सैमुअल मरांडा और शोविक चक्रवर्ती को रिमांड पर लेने के बाद एनसीबी की टीम ने आज इस केस में रिया चक्रवर्ती को समन किया है। रिया चक्रवर्ती को आज सुबह के 11:00 बजे एनसीबी ऑफिस में पेश होना है। जिसके बाद एनसीबी रिया चक्रवर्ती से ट्रग्स कनेक्शन में उस की क्या भूमिका थी इसके बारे में पूछताछ होगी।

बता दें कि जब से इस केस में ड्रग कनेक्शन आया है उसके बाद से एनसीबी की टीम ने इस केस से जुड़े हुए जितने भी आरोपी थे अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार कर चुके हैं। और बाकी की गिरफ्तारी भी संभव हो सकती है। वो इस केस में सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की भी नाम आया है उसके बाद से एनसीबी की टीम अलर्ट होकर रिया चक्रवर्ती को समन किया और एनसीबी ऑफिस में पेश होने की बात कही। जहां उनसे ट्रग्स पैठलिंक को लेकर पूछताछ की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here