सुशांत सिंह राजपूत केस में एक और बड़ा खुलासा, नहीं मिल रही सुशांत के कमरे की चाभी

0
477

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक और बड़ा खुलासा, नहीं मिल रहा है सुशांत के कमरे की चाभी

बॉलीवुड:- सुशांत सिंह राजपूत के केस को जबसे सीबीआई जांच कर रही है। सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के करीबी और गर्लफ्रेंड से लगातार पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। और सीबीआई को नए-नए सबूत भी मिल रही है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज एक और नया बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि अब तक जिस कमरे में सुशांत सिंह राजपूत कथित रूप से फांसी लगाए थे उस रूम की चाभी अभी तक नहीं मिली है। और यह कयास लगाया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत को किसी ने मर्डर करके और बाहर से कमरे को बंद कर दिया हो ताकी बाद में उसे सुसाइड साबित करने में कोई परेशानी नहीं हो।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के कमरे की चाबी अभी तक नाही सुशांत सिंह के परिवार को मिली है और नाही मकान मालिक को। और इस बात की जानकारी आज तक मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में नहीं की कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के कमरे की चाबी कहां गुम हो गई। क्या सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर के साजिशकर्ता कमरे की चाभी को ले गई।

सीबीआई लगातार सुशांत सिंह राजपूत के केस में सुशांत सिंह से संबंधित जितने भी व्यक्ति थे उससे पूछताछ कर रही है। सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के केस को सुसाइड और मर्डर दोनों एंगल से जांच कर रही है। बता दें कि सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से लगातार चार दिन पूछताछ करने के बाद अब रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से भी सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है साथ में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से भी लगातार पूछताछ की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here