बेगूसराय: करोना के नाम पर हो रही गड़बड़ी, बिना मरीज के मोहल्ले को किया कंटेंटमेंट जोन घोषित

0
434
बेगूसराय: करोना के नाम पर हो रही है गड़बड़ी, बिना मरीज के मोहल्ले को किया कंटेंटमेंट जोन घोषित

बेगुसराय:- करो ना जांच को लेकर देश और राज्य में लगातार गड़बड़ी हो रही है। ऐसा ही एक घटना बेगूसराय के छौडा़ही में देखने को मिला है। जहां पर बिना कोई करो ना मरीज के मोहल्ले को कंटेंटमेंट जोन घोषित कर उसे प्रशासन के द्वारा सील कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि छौडा़ही निवासी निशांत कुमार ने खांसी की हल्की शिकायत पर छौडा़ही हाई स्कूल कैंप में करोना जांच कराई थी। जिसमें स्वास्थ्य विभाग के द्वारा मैसेज कर उसे नेगेटिव बताया गया। साथ में डॉक्टर ने भी निशांत कुमार को फोन करके कोरोना संक्रमित नहीं होने की बात कहीं और साथ में निशांत को एक सप्ताह तक घर में रहने की सलाह दी गई।

वहां के ग्राम वासियों ने बताया कि इस जांच के एक सप्ताह बाद पुलिस प्रशासन आई और मोहल्ले को कंटेंटमेंट जोन घोषित कर इसे बांस और बल्लो के द्वारा सील कर दिया गया। जबकि इस मोहल्ले में कोई भी करोना मरीज नहीं है। छौडा़ही निवासी सीताराम शर्मा और रवि कुमार ने कहा की यहां लोगों को करोना का डर दिखाकर उससे अवैध वसूली किया जाता है।

छौडा़ही निवासी इस घटना का प्रशासन के इस क्रियाकलाप की जांच करने की मांग कर रही है वहीं जब सीओ साहब से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कंटेंटमेंट जोन घोषित जिला अधिकारी के आदेश अनुसार होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here