प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर ने लिखी ये बड़ी बातें

0
523

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर ने लिखी यह बड़ी बातें

नई दिल्ली:- भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट बुधवार रात तकरीबन 3:00 बजे हैक कर लिया गया। हालांकि ट्विटर ने कुछ ही समय बाद इस अकाउंट को ठीक कर दिया।

ट्विटर ने इस हैकिंग को लेकर अपना बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि हमें इस बात की जानकारी है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का टि्वटर अकाउंट हैक कर लिया गया था। यह हैकिंग ठीक उसी प्रकार से हुआ जैसे कुछ दिनों पहले अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और एलन मास्क जैसे लोकप्रिय लोगों का टि्वटर अकाउंट हैक कर लिया गया था। इसके बाद हैकर के द्वारा बिटकॉइन की मांग की गई थी।

ठीक उसी प्रकार भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्विटर अकाउंट भी हैक किया गया। जिसमें हैकर ने अपना नाम जॉन विक लिखा और कहा की मैंने कोई पेटीएम मॉल हैक नहीं किया। गौरतलब है कि ट्विटर के द्वारा सिर्फ आधे घंटे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का टि्वटर अकाउंट ठीक कर दिया गया।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट किसी जॉन विक नामक है कर के द्वारा हैक कर लिया गया था जिसमें हैक करने वाला अपना नाम जॉन विक बताते हुए लिखा है की मैंने कोई पेटीएम मॉल हैक नहीं किया है। जिसके बाद से ट्विटर पर हड़कंप मच गया। हालांकि बाद में ट्विटर के द्वारा इस अकाउंट को सुधार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here