बड़ी खबर: रघुवंश प्रसाद कभी भी छोड़ सकते हैं RJD, जदयू के प्रवक्ता ने किया दावा

0
613

बड़ी खबर: रघुवंश प्रसाद कभी भी छोड़ सकते हैं RJD, जदयू के प्रवक्ता ने किया दावा

पटना:- आरजेडी के वरिष्ठ नेता और लालू प्रसाद यादव के सबसे करीबी तेज प्रताप के अटपटे बयान के कारण रघुवंश प्रसाद सिंह आजकल पार्टी से नाराज चल रहा है। इसी बात पर निशाना साधते हुए जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने एक दावा किया है कि रघुवंश प्रसाद सिंह कभी भी राजद को छोड़ सकते हैं।

जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने आरजेडी और तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहां की रघुवंश बाबू को आरजेडी में लगातार अपमान झेलना पड़ रहा है। उन पर पार्टी के कुछ नेताओं के द्वारा अटपटे टिप्पणी भी किया जाता है। इसी को लेकर लगातार हो रहे अपमान के कारण रघुवंश बाबू आरजेडी को कभी भी छोड़ सकते हैं। आगे उन्होंने कहा कि रघुवंश बाबू जैसा कद्दावर और अनुभवी लोग जेडीयू में आएंगे तो उनका बहुत स्वागत होगा।

बता दें कि तेज प्रताप ने मीडिया से बात करते हुए एक लोटा पानी संबोधित करते बताते हुए रघुवंश प्रसाद सिंह पर एक टिप्पणी की थी जिसके बाद से रघुवंश प्रसाद पार्टी और प्रताप से नाराज हैं। हालांकि तेज प्रताप उनको मनाने के लिए दिल्ली के एम्स भी गए। लेकिन रघुवंश प्रसाद नहीं माने और उन्होंने पहले ही पार्टी के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके हैं।

आरजेडी में रघुवंश प्रसाद सिंह के नाराजगी के बाद सभी सियासी दलों ने भी अपना दाव फेंकना शुरू कर दिया है। एक तरफ बीजेपी ने उन्हें अपनी पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया तो वहीं जदयू के द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है कि किसी भी तरह से रघुवंश प्रसाद को जेडीयू में शामिल कराया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here