डॉ कफील खान ने एनकाउंटर में नहीं मारने के लिए UP STF को दिया धन्यवाद

0
305

डॉ कफील खान ने एनकाउंटर मैं नहीं मारने के लिए UP STF को दिया धन्यवाद

मंगलवार को जेल से निकलते ही डॉक्टर कपिल खान ने योगी सरकार पर हमला करते हुए योगी सरकार पर परेशान करने का आरोप लगाया। डॉ कफील खान ने सबसे पहले देश के सभी लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप लोगों का बहुत बहुत शुक्रिया जो आप लोगों ने मेरे संघर्ष में मेरा साथ और समर्थन दिया। आगे उन्होंने न्यायपालिका को भी धन्यवाद देते हुए कहा की उन्होंने अच्छा आदेश दिया है।

डॉ कफील खान ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस मुझ पर झूठा मुकदमा लगाकर मुझे फसाया। आगे उन्होंने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश एसटीएफ को भी धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने मुझे मुंबई से मथुरा लाने के क्रम में मेरा इन काउंटर नहीं किया। और साथ में मैं देश के 138 करोड़ लोगों को भी धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने संघर्ष में मेरा लगातार समर्थन दिया है।

बता दें कि डॉ कफील खान को इलाहाबाद हाई कोर्ट के आदेश पर रिहा किया गया है। डॉ कफील खान को नागरिकता संशोधन बिल के धरना प्रदर्शन में भड़काऊ भाषण देने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था। बाद में इन पर भड़काऊ भाषण देने के जुर्म में मुकदमा दायर किया गया जिसमें मंगलवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इस आरोप को खारिज करते हुए डॉ कफील खान को तत्काल रिहा करने का आदेश दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here