बड़ी खबर: फेसबुक पर दो युवतियों को हुआ प्यार, दोनों ने आपस में रचा ली शादी

0
210

दो सहेलियों ने आपस में रचाई शादी साथ जीने मरने की खाई कसम

अयोध्या के कोतवाली नगर के साहबगंज बलदा में एक अनोखी शादी की खबर सामने आई है। जहां दो युवतियों ने आपस में ही एक दूसरे से शादी रचा ली।

दोनों युवतियों के बीच फेसबुक और व्हाट्सएप के माध्यम से बात होती थी उसके बाद दोनों सहेलियों के बीच प्यार का रिश्ता गहरा होता गया। और उसके बाद दोनों ने साथ जीवन बिताने की ठान ली। जब इस बात की खबर दोनों के परिजनों को लगी तो परिवार वालों ने इसका विरोध किया उसके बाद दोनों युवतियों ने अपने परिवार वालों के विरोध में जाकर दोनों बगल के एक मंदिर में एक दूसरे से शादी रचा ली।

बताया जा रहा है कि दोनों सहेलियों में से एक युवती अयोध्या के रहने वाली है जिसका नाम वर्षा बताया जा रहा है और दूसरी युवती का नाम एकता है जो कि कानपुर की रहने वाली है अयोध्या की रहने वाली वर्षा लड़कों के भेष में रहती है वे अक्सर एकता से मिलने कानपुर आती थी। उसके अलावा दोनों एक दूसरे से फेसबुक और व्हाट्सएप के माध्यम से खूब बातें किया करती थी।

इसी दौरान दोनों युवतियों को आपस में ही प्यार हो गया। जब इस बात की खबर परिवार वालों को लगी तो उसने विरोध किया उसके बाद एक दिन अयोध्या की रहने वाली वर्षा कानपुर आ कर परिवार वालों से बगावत करके एकता को अयोध्या ले कर चली गई जहां पर दोनों ने एक दूसरे से शादी रचा ली। वर्षा ने एकता को शादी के बाद जब अपने घर लेकर पहुंची तो वहां हंगामा खड़ा हो गया।

परिजनों के विरोध पर मामला थाना तक पहुंच गई जहां दोनों युवतियों का बयान आईपीसी धारा 164 के तहत दर्ज की गई। दोनों युवतियों ने अपने बयान में बालिग होने की बात कही। और साथ में पुलिस के सामने ही दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने की कसम खाई। पुलिस दोनों युवतियों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here