बड़ी खबर: तेघड़ा स्वर्ण व्यवसायी लूट कांड के विरोध में व्यपारियो ने किया बाजार बन्द

0
404

तेघड़ा/बेगुसराय (अनंत कुमार):- बेगुसराय के तेघड़ा बाजार में 28 अगस्त को दिन के 2:30 बजे दो मोटर साईकिल पर सवार 6 अज्ञात अपराधियो ने गोली फायरिंग करते हुए ,हरिहर बाबू के राजलक्ष्मी स्वर्ण दुकान से करोड़ो रूपये के जेवरात लूट कर फरार होने की घटना से बाजार में दहसत वयाप्त हो गया है। 29 अगस्त को बाजार के सभी व्यवसायी वर्ग अपनी -अपनी दुकानें बंद कर विरोध प्रदेर्शन किया है,और प्रशासन से बाजार की सुरक्षा की मांग कर रहे है। दिन दहाड़े बाजार में लूट की घटना भी पुलिस प्रशासन के सामने भी प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी ओमप्रकाश एवम थाना प्रभारी तेघड़ा हिमांशू कुमार सिंह ने तुरन्त चारो तरफ छापेमारी कर अपराधी को पकड़ने का प्रयास कर रही है। लूट की घटना की जानकारी मिलते ही बेगुसराय के एस पी अवकाश कुमार ने घटना स्थल पर पहुँच कर घटना की जानकारी प्राप्त कर डी एस पी,थानां प्रभारी को किसी भी तरह त्वरित छापेमारी कर अपराधी को पकड़ने का निर्देश दिया।

घटना की सूचना मिलते ही अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के जिला अध्यक्ष डॉ राजेश कुमार प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक अग्रवाल, जिला प्रबक्ता पप्पू कुशवाहा,रामचरित्र साहू, डॉ प्रभात कुमार,विधायक प्रतिनिधि मो0 नोशाद, राजद नेता नवल किशोर,जदयू के भोलाकान्त झा आदि ने पहुचकर घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए प्रशासन से बाजार की सुरक्षा के साथ अपराधियो को शीघ्र पकड़ने की मांग की। देर शाम को बेगुसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह,अधिवक्ता अमरेंद्र अमर ,लालन कुँवर,सुनील सिंह,कृष्णनंदन सिंह,सुनील कुमार,राज किशोर सिंह, मुखिया सुमन कुमारी ,दीपक राय, विवेक गौतम,ने घटना स्थल पर पहुँच कर घटना की जानकारी ली। एस पी बेगुसराय से इस पर कार्यवाही करते हुए बाजार की सुरक्षा सुनिष्टित करने का निर्देश दिया।

तेघडा व्यवसायी संघ के सचिव सुरेश रौशन ने सुबह 10 बजे से रात्रि 10 बजे तक बाजार में पुलिस बल की तैनाती की मांग की है। तेघडा डी एस पी ओमप्रकाश कुमार बताया कि फोरेन्सी टीम द्वारा जांच किया गया है, कुछ सन्दिग्ध अपराधी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। बहुत जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होगी। यह घटना पुलिस प्रशासन के लिए चुनौती बन गई है। हम किसी भी हालत में अपराधी को बाहर नहीं घूमने देंगे। हम अपने क्षेत्र को प्रत्येक स्थिति में अपराध मुक्त करके रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here