मंसूरचक/बेगूसराय: बंधे हुए बोड़े में मंसूरचक थाना ने किया अधेड़ महिला का शव बरामद

0
983

मंसूरचक/बेगूसराय: बंधे हुए बोड़े में मंसूरचक थाना ने किया अधेड़ महिला का शव बरामद

मंसूरचक/बेगूसराय:- मंसूरचक थाना ने नियमित गश्ती के दौरान। मंसूरचक, दलसिंहसराय थाना की सीमा पर खेत से लगभग 22 वर्षीय महिला का सफेद रंग की बोरी में शव शुक्रवार को बरामद किया है। शव के गर्दन पर काला दाग बना हुआ है। जिसे प्रतीत होता है उक्त शव को फांसी लगाकर मार दिया गया है।

घटना की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मंसूरचक पवन कुमार सिंह ने बताया कि नियमित गस्ती के दौरान मंसूरचक, दलसिंहसराय सिमा के पास खेत में सफ़ेद बोड़े में एक महिला का शव मिला है। यह शव तेघड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत मरसैती गांव के बच्चू तांती की की है।जिसका विवाह राधोपुर खोरिया निवासी दीपक कुमार पिता रामनंदन दास के साथ 6 वर्ष पहले किया गया था।लड़के का कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध था, एवं दहेज की मांग को लेकर निर्मम तरीके से महिला की हत्या कर दी गई और शव को छुपा कर फेंक दिया गया।

वहीं लड़की के भाई का आरोप है कि बृहस्पतिवार के शाम में हम लोगों को मोबाइल के माध्यम से पता चला कि मेरी बहन की हत्या कर दी गई है। जब हम लोग वहां पहुंचे तो वहां मेरी बहन नहीं थी। दीपक कुमार उतरी पहन कर बैठा हुआ था, एवं उसने तुरंत गांव के मुखिया पुत्र अमरजीत ठाकुर को बुला लिया अमरजीत ठाकुर ने कहा कि अब मैनेज कर लो ,तुम्हारी बहन का जो होना था , वह काम हो गया अब कुछ नहीं होने वाला है। हालांकि मंसूरचक थाना में 7 लोगों के विरुद्ध नामजद एफ0 आई0 आर0 दर्ज कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगुसराय भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here