बड़ी खबर: तेघड़ा बाजार में दिनदहाड़े हुई सोना चांदी की दुकान में लूट, व्यापारियों में दहशत

0
707

बड़ी खबर: तेघड़ा बाजार में दिनदहाड़े हुई सोना चांदी की दुकान में लूट, व्यापारियों में दहशत का माहौल

तेघड़ा/बेगूसराय:- जिले में अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ रही है और अपराधियों का मनोबल भी उसी तेजी से बढ़ती जा रही है। और बढ़ती अपराध के कारण जिले में लोगों के अंदर दहशत का माहौल बनता जा रहा है।

तेघड़ा थाना के महज कुछ ही दूरी पर शुक्रवार को दिनदहाड़े बीच बाजार में स्थित हरिहर बाबू के प्रसिद्ध आभूषण की दुकान राज लक्ष्मी ज्वेलर्स को कुछ हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट लिया। घटना तेघड़ा बाजार मेन चौक का है जो क्षेत्र घनी आबादी वाला है और साथ ही इस जगह पर सीसीटीवी कैमरे भी लगी हुई है।

बताया जा रहा है चार पांच की संख्या हथियारों से लैस अपराधी बाजार के प्रसिद्ध आभूषण की दुकान राज लक्ष्मी मे दिनदहाड़े घुसकर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए दुकान से भारी मात्रा में सोना चांदी लूट कर भाग निकले। इस घटना से बाजार के सभी व्यापारियों के अंदर दहशत का माहौल बन गया है वहीं इस घटना को लेकर बाजार के सभी व्यापारी वर्ग काफी आक्रोशित हैं।

जब घटना की जानकारी प्रशासन को लगी तो मौके पर तेघड़ा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओम प्रकाश, थाना अध्यक्ष हिमांशु सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर स्थल का निरीक्षण किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार अपराधी चार -पांच की संख्या में थे, सभी भागने में सफल रहे लेकिन अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने टीम गठित कर छापेमारी शुरू कर दी है।

तेघड़ा के डीएसपी ने अपराधियों को जल्द पकड़ने का अश्वासन देते हुए कहा के सभी अपराधी बहुत ही जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे। आगे तेघड़ा डीएसपी ने कहा कि क्षेत्र को अपराध मुक्त रखना हमारी प्राथमिकता है। हम किसी भी सूरत में ऐसे दुर्दांत अपराधियों को अपने क्षेत्र में पाव पसारने नहीं देंगे । बाजार में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज व अन्य लोगो से पूछताछ शुरू भी कर दिया गया है।

वहीं बाजार के दुकानदारों का कहना है कि यह कोई पहली घटना नहीं है इस तरह की घटना पहले कई बार इस बाजार में घट चुकी है पिछले वर्ष भी हार्डवेयर व्यवसाई की हत्या कर दी गई ,बरौनी में कपड़ा व्यवसाई की हत्या कर दी गई ,पिछले सप्ताह चलते हुए राहगीर दूध डेयरी के सचिव से बाइक सवार अपराधियों ने ₹ 700000 की लूटपाट की गई और अब इस प्रकार दुकान में घुसकर लूटपाट करना बहुत ही चिंता का विषय है। अपराधियों का इतना मनोबल बढ़ गया है ।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 चुनाव प्रचार के लिए संपर्क करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here