बड़ी खबर: नल जल योजना में हो रही है बड़ी लूट, वायरल हो रहा है मुखिया का ऑडियो

0
754

बड़ी खबर: नल जल योजना में हो रही है बड़ी लूट, वायरल वायरल हो रहा है मुखिया का ऑडियो

पटना:- बिहार में माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा राज्य में सात निश्चय योजना बनाई गई थी। जिस योजना में से एक योजना नली गली और दूसरा योजना नल जल योजना है। इस योजना के अंतर्गत मुख्यमंत्री ने निश्चय किया कि प्रदेश के सभी घरों तक शुद्ध पेयजल पहुंचाया जाए। और इस योजना पर काम भी बहुत तेजी से की जा रही है। प्रदेश के हर गांव में इस योजना के अंतर्गत पानी का पाइप लगाया जा रहा है और साथ ही पानी निकासी के लिए गली गली में नाली बनवाया जा रहा है।

इसी बीच एक मामला सीतामढ़ी जिले के रामपुर परोड़ी, डुमरा से निकलकर आया है। जहां के मुखिया रमाशंकर दास अपने वार्ड सदस्य से इस योजना के पैसों में से अपना कमीशन मांग रहा है। जिसका की ऑडियो वायरल हुआ है। इस ऑडियो में मुखिया अपने वार्ड सदस्य से बोल रहा है कि मुझे अपने कमीशन का पैसा चाहिए, चाहे तुम्हें अपना खेत या घरारी बेचना पड़े। जब वार्ड सदस्य ने पैसे देने से इनकार की तो मुखिया ने उसे धमकी देते हुए कहा कि हम देख लेंगे।

इस घटना क्रम को देखने के बाद से ही पता चलता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा बनाई गई सात निश्चय योजना में किस तरह से लूट घसोट का काम चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here