बिहार के सभी 243 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने के लिए हम तैयार हैं:- चिराग पासवान

0
278

बिहार के सभी 243 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने के लिए हम तैयार हैं:- चिराग पासवान

पटना:- साल के आखिर में बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं और राज्य में इस चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के बीच सरगर्मियां भी तेज हो गई है। सभी राजनीतिक दल अपने-अपने चुनावी एजेंडा भी तैयार करने में जुट गई है। इसी बीच पर देश के मौजूदा सरकार ( एनडीए ) को एक बड़ा झटका लग सकता है एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एनडीए का हिस्सा रह रहे एलजेपी इस विधानसभा चुनाव में सभी 243 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ सकती है।

इसी बीच द इंडियन एक्सप्रेस के मीडिया से बातचीत करते हुए एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी सभी 243 सीटों पर चुनाव के लिए 100 फीसदी तैयार है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी राज्य के सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से सक्षम है। लेकिन बिहार की स्थिति अभी चुनाव के लिए सही नहीं है इसी कारण से हम अभी राज्य में चुनाव के पक्ष में नहीं हैं।

बता दें कि साल के आखिर में होने वाले चुनाव को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार चुनाव आयोग से राज्य में चुनाव को तत्काल स्थगित करने की मांग कर रही है। उनका कहना है कि बिहार की हालात करो ना वायरस और बाढ़ के कारण बहुत ही नाजुक है और इस स्थिति में चुनाव कराना प्रदेश की जनता के लिए सही नहीं होगा। इससे राज्य की बड़ी आबादी को खतरा हो सकता है। आगे उन्होंने कहा कि इसके लिए हमने चुनाव आयोग के साथ-साथ अपने सहयोगी तनु को भी स्पष्ट रूप से बता दिया है कि बिहार अभी चुनाव के लिए तैयार नहीं है। अगर राज्य में चुनाव होती है तो इससे राज्य के बड़ी आबादी के लिए खतरा हो सकता है।

आगे उन्होंने कहा कि राज्य में बढ़ रहे कोरोना मरीज की संख्या और बाढ़ से प्रभावित लोगो की जान बचाना सरकार और सभी राजनीतिक दलों की प्राथमिकता होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here