बिहार पुलिस के जांच से बौखलाया मुंबई पुलिस, बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को जबरन किया क्वारंटीन

0
410

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की जांच में मुंबई पहुंचे बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को जबरन क्वोरंटीन कर दिया गया है। इस बात की पुष्टि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने अपने फेसबुक पोस्ट से की है।

बता दें कि पिछले हफ्ते ही बिहार पुलिस की टीम बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या केस की जांच के लिए मुंबई पहुंची थी जहां पहले ही मुंबई पुलिस उनके साथ कैदियों जैसा व्यवहार किया था। वहीं जब रविवार को बिहार पुलिस के टीम को लीड करने के लिए बिहार आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी मुंबई पहुंचे और गोरेगांव के किसी निजी गेस्ट हाउस में रुके हुए थे। वहां उन्हें मुंबई पुलिस द्वारा किसी भी प्रकार की सुविधा मुहैया नहीं कराया गया

जब बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी मुंबई पहुंचे थे उसी वक्त मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा की सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या केस को हमारी टीम सही दिशा में जांच कर रही है। और हम बहुत जल्द इस केस की जांच की तह तक पहुंचेंगे। जब उनसे सवाल किया गया कि क्या आपको मुंबई पुलिस कॉर्पोरेट कर रही है तो उन्होंने इसके बारे में कुछ नहीं कहा!

रविवार देर शाम उनके पास BMC की टीम पहुंची और दूसरे राज्य से आने के कारण का हवाला देते हुए 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर दिया। यानी, आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी 14 दिनों तक किसी से नहीं मिल सकते हैं औऱ एक कमरे में ही बंद रहेंगे।

मुंबई पुलिस पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या केस की जांच के सिलसिले में पहुंचे बिहार पुलिस टीम के साथ कैदियों ऐसा व्यवहार किया था जिससे मीडिया में और पूरे देश में उनकी काफी आलोचनाएं हुई थी लेकिन उसी सिलसिला को एक बार फिर से मुंबई पुलिस दोहराते हुए तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को करो ना महामारी काल में क्वोरंटीन का बहाना बनाते हुए उन्हें नजरबंद कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here