सुशांत सिंह के पिता का बड़ा आरोप, रिया चक्रवर्ती ने आत्महत्या के करने के लिए उकसाया

0
215

पटना:- आज से करीब 40 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी जॉन सिंह ने आत्महत्या क्यों की थी अभी तक सही तथ्यों का पता नहीं चल पाया है। हालांकि मुंबई पुलिस ने अब तक सुशांत सिंह राजपूत के करीबी और गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत 30 लोगों से पूछताछ कर चुकी है और उसका बयान भी लिया गया है। और मुंबई पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है। लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत के इस केस में एक नया मोर आ गया है।

अब सुशांत सिंह के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने पटना में इस मामले में एक एफ आई आर दर्ज करा दी है और इसे फायर में या आरोप लगाया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार ने आत्महत्या करने के लिए उकसाया था।
सुशांत के पिता ने इसे फायर में कहा है कि साल 2019 तक सब कुछ ठीक था और सुशांत सिंह राजपूत को किसी मानसिक समस्या या परेशानी नहीं थी लेकिन जब से सुशांत सिंह की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती आई तब से सब कुछ बदलने लगा और धीरे-धीरे सुशांत सिंह अपने परिवार से दूर होने लगा। और बाद में रिया और उनके परिवार वालों ने धीरे धीरे सुशांत सिंह को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया। इसीलिए रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार पर सुशांत सिंह की आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला पटना पुलिस में दर्ज कराया गया है इस मामले में रिया चक्रवर्ती पर धाराओं में एफ आई आर दर्ज कराया गया है जिसमें आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 है।

बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने ही फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी इसके बाद इस केस में मुंबई पुलिस ने जांच शुरू की जांच के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के करीबी, सुशांत सिंह राजपूत का पीए, सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त, समेत बॉलीवुड के बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस के लोगों से पूछताछ किया जा चुका है।

दरभंगा जिला का सर्वश्रेष्ठ शिक्षण संस्थान, ड्रीम वर्ल्ड ट्यूटोरियल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here