मिथिला स्टूडेंट यूनियन की अनोखी पहल, बाढ़ पीड़ितों के बीच कर रहा है खाद्य सामग्री का वितरण

0
249

दरभंगा:- लगातार हो रही बारिश के कारण सभी नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही ह‌ै। वहीं गंडक और बागमती नदी के जलस्तर में अचानक बढ़ोतरी होने से दरभंगा जिला के कई क्षेत्रों में बाढ़ की स्थिति बन गई है। लोगों के घर में पानी घुस जाने के कारण हजारों लोग बेघर हो चुके हैं। लोग बाढ़ से इस प्रकार से त्रस्त हैं कि उन्हें दाने दाने के लिए मोहताज होना पड़ रहा है।

लेकिन इसी बीच मिथिला स्टूडेंट यूनियन ने बाढ़ पीड़ित लोगों के लिए अपनी अनोखी पहल शुरू की है। मिथिला स्टूडेंट यूनियन की ओर से जरूरतमंदों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है और इस कार्य में मिथिला स्टूडेंट यूनियन के सभी सदस्य बढ़-चढ़कर अपना योगदान दे रहें हैैं।

वही आदरणीय सम्मानित सलाहकार कमल सेठ सर के संयोजन और मिथिला स्टूडेंट यूनियन बेनीपुर प्रखंड टीम के नेतृत्व में बेनीपुर प्रखंड के अंतर्गत से शिवराम, फरदाहा, अमेठी, तरौनी में जरूरतमंदों के बीच सुखा राशन वितरण किया गया है। एमएसयू के सदस्य का कहना है कि हमारी यह मुहिम आगे भी इसी प्रकार से चलती रहेगी और आगे भी हमारी टीम जरूरतमंदों को मदद के तौर पर राहत सामग्री का वितरण करेगी।

आगे मिथिला स्टूडेंट यूनियन ने इस मुहिम को आगे बढ़ाने के लिए लोगों से मदद करने की अपील की है। मिथिला स्टूडेंट यूनियन के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि मेरा उद्देश्य है कि इस भयावह बाढ़ काल में कोई भी पीड़ित परिवार भूखा ना रहे, इसके लिए हम अपने जिला वासियों और अन्य प्रदेश के लोगों से हाथ जोड़कर विनती कर रहे हैं कि वो हमें हमारे इस कार्य में अपना बहुमूल्य योगदान जरूर दें। और योगदान देने के लिए आप इस मोबाइल नंबर पर 7631841800 जरूर संपर्क करें।

दरभंगा जिला का सर्वश्रेष्ठ शिक्षण संस्थान, ड्रीम वर्ल्ड ट्यूटोरियल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here