दशरथ मांझी के परिवार को मदद करेंगे सोनू सूद, रिट्वीट करके दी जानकारी

0
335

पटना:- लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों के लिए जिस प्रकार से बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद ने मदद की और जरूरतमंदों को उनके मंजिल तक पहुंचाया वो उनके लिए फरिश्ता बन गए। इस काम के लिए उनका हर जगह तारीफ की जा रही है और लोग उन्हें बॉलीवुड के रियल हीरो भी मानने लगे हैं। जिस प्रकार से एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों के लिए सामने आए उसी प्रकार उन्होंने अनलॉक में भी उसी शिद्दत से लोगों को मदद कर रहें हैं। जिस वजह से एक्टर सोनू सूद लोगों के दिल और दिमाग में छा गए हैं। और आज एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो ही देश और बॉलीवुड के असली हीरो हैं। एक्टर सोनू सूद ने इस बार द माउंटेन मैन कहे जाने वाले दशरथ मांझी के परिवार की मदद के लिए सामने आए हैं।

आपको बता दें कि करोना वायरस के महामारी की वजह से बिहार के द माउंटेन मैन दशरथ मांझी का परिवार आज आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। उनके परिवार में एक बच्ची बिमार है जिसके इलाज के लिए उनके पास रुपए नहीं हैं। परिवार वालों ने सरकार से इस बच्ची की इलाज के लिए गुहार लगाई लेकिन किसी ने नहीं सुनी। जिस कारण से परिवार वालों को इलाज के लिए हजारों रुपए कर्ज लेना पड़ा। उसके बावजूद भी इन्हें अच्छी इलाज नहीं मिल पाई। लेकिन अब इनके मदद के लिए एक्टर सोनू सूद सामने आए हैं। इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने एक ट्वीट का रीट्वीट करते हुए दिया। उन्होंने इस रीट्वीट में लिखा ” आज से तंगी खत्म। आज ही हो जाएगा भाई।

आपको बता दें कि सोनू सूद के एक फैन ने उन्हें ट्विटर पर टैग करके दशरथ मांझी के परिवार की मदद करने के लिए गुहार लगाई थी। इस खबर को पढ़ने के बाद एक्टर सोनू सूद ने तुरंत जबाव देते हुए लिखा; आज से तंगी खत्म। आज ही हो जाएगा भाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here