बेगूसराय में लगाया जा रहा है सांसद गिरिराज सिंह के लापता होने का पोस्टर, ढूंढने वाले को मिलेगा इनाम

0
227

बेगूसराय में कई जगह लगाए गए पोस्टर, पोस्टर में लिखा है मंत्री को खोजने वाले को मिलेगा इनाम

बेगुसराय:- बेगूसराय के सांसद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का आजकल एक पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें लिखा हुआ है बेगूसराय सांसद लापता ढूंढने वाले को इनाम मिलेगा! यह पोस्टर बेगूसराय में कई जगहों पर लगाए गए हैं वहीं कांग्रेस के नेता सार्जन सिंह ने इनाम की पेशकश करते हुए कहा की बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह को अगर कोई भी व्यक्ति खोज लेता है तो उस व्यक्ति को ₹10000 का इनाम दिया जाएगा। आगे कांग्रेस नेता साजन सिंह ने सांसद गिरिराज सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस करो ना की महामारी में भी बेगूसराय के सांसद महोदय ने एक बार भी अपने क्षेत्र के जनता के बारे में नहीं सोचा, जनता को इस महामारी से जूझने के लिए अकेला छोड़ सांसद महोदय खुद लापता हैं।
इस पोस्टर को लगाने के बाद बेगूसराय में एक अलग प्रकार की राजनीति का नजारा देखने को मिल रहा है। साथ ही इस पोस्टर को लेकर जिले मे गिरिराज सिंह की काफी चर्चा हो रही है।

वही इस पोस्टर को लेकर भाजपा नेता सह सांसद प्रतिनिधि अमरेन्द्र कुमार अमर ने सांसद के लापता होने वाले पोस्टर साटकर,अपराधिक साजिश रचने,सांसद महोदय की मानहानि करने ,तथा लॉक डाउन में एपेडमिक एक्ट के उल्लघंन का मामला नगर थाना में दर्ज कराया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here