बेगूसराय:- DM ने दिया निर्देश होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों के घर पर पंपलेट, पोस्टर चिपकाएं

0
311

बेगूसराय में लगातार बढ़ रहे करोना संक्रमित मरीज को देखते हुए बेगूसराय के जिला अधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने कोविड-19 की दैनिक समीक्षा में लोगों से अपील करते हुए कहा बेगूसराय-कोरोना वायरस से संक्रमित जो व्यक्ति होम-आइसोलेशन में रह रहे हैं उनके घर पर पम्पलेट,पोस्टर चिपकाना सुनिश्चित करें ताकि आसपास के लोगों को भी कोरोना वायरस प्रभावित व्यक्ति के संबंध में जानकारी मिल सके,जिससे कि वो खुद सतर्क और सुरक्षित रख सके।

मंगलवार को जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने कोविड-19 की दैनिक समीक्षा के क्रम में सभी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी को निर्देशित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि जिलेवासियों को कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर अभी सतर्क रहने की जरूरत है। मास्क का उपयोग,सार्वजनिक स्थल पर सामाजिक दूरी का अनुपालन बेहद जरूरी है।

आगे जिलाधिकारी ने अपनी समीक्षा में कहा कि अगर आपको बहुत ही इमरजेंसी कार्य है तभी आप अपने घरों से बाहर निकले अन्यथा आप अपने घर पर ही रहे, सुरक्षित रहे।

बिहार में करोना से संक्रमित मरीज की संख्या में लगातार तेजी से वृद्धि होने के कारण राज्य में फिर से लॉकडाउन लगाया गया है जिसमें पुलिस प्रशासन द्वारा भी लोगों पर सख्ती से कार्रवाई किया जा रहा है। लॉकडाउन के दौरान बेगूसराय के पुलिस प्रशासन ने सख्ती से पेश आ रही है। कई लोगों को बिना मास्क और बिना वजह बाहर निकलने पर पुलिस ने पीटा भी और कान पकड़कर उठक-बैठक भी कराया। फिलहाल लॉकडाउन को पालन कराने के लिए पूरे जिले में थाना स्तर पर टीम बनाई गई है, जो पूरे लॉकडाउन के दौरान इसका पालन करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here