बीजेपी के कद्दावर नेता का निधन, प्रधानमंत्री ने दिया श्रद्धांजलि

0
289

मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का लखनऊ के मेंदाता में आज सुबह करीब 5:35 में निधन हो गया। वे 85 वर्ष के थे।बताया जा रहा है कि लालजी टंडन कोई 11 जून से सांस लेने में तकलीफ और बुखार हो रहा था जिसके वजह से उन्हें लखनऊ के मेंदाता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। और फिर लीवर में दिक्कत की वजह से 14 जून को इमरजेंसी ऑपरेशन किया गया था ऑपरेशन के बाद उनकी हालत और बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और उन्होंने आज सुबह दुनिया को अलविदा कर दिये। इस बात की जानकारी उनके बेटे आशुतोष टंडन ने दिया उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा बाबूजी नहीं रहे।

लालजी टंडन बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के करीबी माने जाते थे और बीजेपी को उत्तर प्रदेश में मजबूत बनाने में उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी।

लालजी टंडन के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए शोक व्यक्त की है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट करके उनके निधन पर दुख व्यक्त करते हुए उन्होंने लिखा की उनकी समाज सेवा के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।

लालजी टंडन के निधन पर बीजेपी के बड़े नेता के साथ-साथ विपक्ष और अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए शोक व्यक्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here