विकास दुबे की पत्नी बोली वक्त आने पर मैं सब का हिसाब करूंगी

0
115

उत्तर प्रदेश कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया। जब इस बात की खबर गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे को लगी तो वो फूट-फूट कर रोने लगी। जानकारी के मुताबिक जब पुलिसकर्मियों ने रिचा दुबे को इस बात की खबर दी की विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया। तो इस खबर को गैंगस्टर की पत्नी सुनते ही जोर-जोर से फूट-फूट कर रोने लगी।

विकास दुबे के मौत के बाद अब उसकी पत्नी और नाबालिक बेटा बचा है। जिसे पुलिस ने लखनऊ के कृष्णानगर इलाके से गिरफ्तार किया था। पुलिस इन दोनों से उसकी भूमिका को लेकर पूछताछ कर रही थी। जब पुलिस को किसी तरह से ऋचा दुबे की कोई भूमिका नहीं मिली तो पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

सुबह जब मोस्ट वांटेड विकास दुबे का एनकाउंटर हो जाने के बाद शुक्रवार देर शाम उसका भैसा कुंड पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। उस दौरान विकास दुबे की पत्नी और उसके नाबालिग बेटे मौजूद थे। इस दौरान ऋचा ने मौके पर मौजूद मीडिया कर्मियों को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए कहा कि वक्त आने पर मैं सबका हिसाब करूंगी. ऋचा दूर से ही मीडिया कर्मियों को कोसते हुए कैमरे में कैद हो गई । विकास दुबे के अंतिम संस्कार के दौरान नजदीक के कई थानों के फोर्स मौजूद रहे।

बता दें कि गुरुवार को जब गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी उज्जैन से की गई उसके बाद उसे कानपुर लाने का फैसला किया गया। जब विकास दुबे को सड़क के रास्ते कानपुर ले जाया जा रहा था तभी अचानक विकास दुबे की गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाती है जिसके बाद विकास दुबे पुलिसकर्मी का पिस्टल छीन कर वहां से भागने की कोशिश करता है और फायरिंग करता है उसी दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस भी जवाबी फायरिंग करता है जिसमें विकास दुबे को गोली लग जाती है और विकास दुबे मारे जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here