बेगूसराय में 11 जुलाई से 16 जुलाई तक लॉकडाउन, जाने इस दौरान कौन-कौन सी सुविधा चालू रहेगी

0
141

बेगुसराय:- पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ रही करोना मरीजों की संख्या के चलते बेगूसराय जिला प्रशासन ने जिला में 11 जुलाई से 16 जुलाई तक लॉकडाउन लगाने का फैसला किया। डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने बताया की बेगूसराय में करो ना संक्रमित मरीज की संख्या तेजी से बढ़ रही है जिसके कारण हमने यह फैसला लिया है। हालांकि डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान निजी गाड़ियां चलती रहेगी और बाइक चालक को किसी प्रकार की पास की कोई आवश्यकता नहीं होगी। आगे उन्होंने जिला वासियों से अपील करते हुए कहा की आप बेवजह घर से बाहर मत निकलिए अगर कोई बेहद जरूरी वाली काम है तो ही आप अपने घर से बाहर निकलिए और उस दौरान मांस का इस्तेमाल जरूर कीजिए। डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने आगे कहा कि पिछले 4 जुलाई से करो ना संक्रमित लोगों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है 5 दिन के अंदर ही 170 करना संक्रमित मरीज पाए गए। इसी को देखते हुए जिला प्रशासन ने फिर से लॉकडाउन लगाने का निर्णय लिया जोकि 11 जुलाई से 16 जुलाई तक चलेगी।

क्या क्या खुला रहेगा

बैंक, एटीएम, सीएनजी एलपीजी की सुविधाएं प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक्स मीडिया इंश्योरेंस ऑफिस, फायर इमरजेंसी सर्विस, फ्लड कंट्रोल, प्राइवेट कंपनी में काम कर रहे है सेक्रेटरी गार्ड हॉस्पिटल की सुविधाएं, कोल्ड स्टोरेज, पानी से जुड़े प्रॉब्लम को ठीक करने के लिए पलंबर, इलेक्ट्रीशियन और आवश्यक कार्य जो काफी महत्वपूर्ण हो उसकी छूट मिलेगी।

राशन का की दुकान, खाने से रिलेटेड फ्रूट की दुकान, सब्जी का दुकान, मीट, मछली का दुकान यह सभी यह सभी दुकान सुबह 6:00 से 10:00 और संध्या 4:00 से 7:00 तक खुली रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here