गैंगस्टर विकास दुबे पर बनेगी फिल्म?, मनोज बाजपेई निभाएंगे विकास दुबे की भूमिका?

0
242

उत्तर प्रदेश कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया। उसके बाद से खबर आ रही है कि अब गैंगस्टर विकास दुबे पर फिल्म बनाने की प्लानिंग चल रही है। जिसमें गैंगस्टर विकास दुबे की भूमिका में मनोज बाजपाई होंगे। सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि जब यह खबर मनोज बाजपाई के पास पहुंची तो उन्होंने अपना रिएक्शन दिया।

मनोज बाजपाई ने एक ट्वीट करके कहा कि यह खबर गलत है। यह सिर्फ एक अफवाह है। वही मनोज बाजपाई के फैंस ने इस ट्वीट के बाद उन्हें धन्यवाद दिया। फैंस का कहना है की इस मामले में मनोज बाजपेई ने अपना पक्ष रख कर सबकुछ साफ कर दिया है।

बता दें कि गुरुवार को जब गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी उज्जैन से की गई उसके बाद उसे कानपुर लाने का फैसला किया गया। जब विकास दुबे को सड़क के रास्ते कानपुर ले जाया जा रहा था तभी अचानक विकास दुबे की गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाती है जिसके बाद विकास दुबे पुलिसकर्मी का पिस्टल छीन कर वहां से भागने की कोशिश करता है और फायरिंग करता है उसी दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस भी जवाबी फायरिंग करता है जिसमें विकास दुबे को गोली लग जाती है और विकास दुबे मारा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here