बेगूसराय करंट लगने से 2 लोगों की मौत

0
87

बेगुसराय :- करेंट लगने से दो लोगों की मौत । यह घटना जिले के छौड़ाही एवं ऐजनी पंचायत की है जहां दो लोगो का अलग-अलग जगहों पर करेंट लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है की ऐजनी पंचायत के निवासी अनिल महतो की मौत बिजली मोटर ठीक करने के दौरान करंट लगने के कारण हो गई।
इजराह निवासी किसान अनिल महतो की मौत बिजली करंट लगने से हो गई। वह गुरुवार को अपने खेत में लगे बिजली मोटर खराब हो जाने के कारण दिन मे पटवन नहीं कर सके थे। रात में मोटर में करंट नहीं पहुंच रहा था जिसके कारण उसे खुद हीं ठीक कर रहे थे। उसी दौरान
बिजली कट गई। बिजली कट जाने के बाद नंगे तार को मोटर में जोड़ते वक्त हीं बिजली पुनः आ जाने के कारण अनिल महतो को करंट लग गई जिससे उसकी मृत्यु मौके पर ही हो गई। घटना का सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने यूडी केस दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम करने के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया।

वहीं दूसरी तरफ ऐजनी पंचायत के निवासी मोहम्मद निजाम के पुत्र मोहम्मद हन्नान जनरेटर के हाई वोल्टेज के चपेट में आ जाने से पूरी तरह से झुलस गया जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान मोहम्मद हन्नान की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मोहम्मद हन्नान एक शादी समारोह में डीजे बजा रहे थे उसी वक्त अचानक जनरेटर में करंट नहीं पहुंच पा रहा था जिसे ठीक करने मोहम्मद हन्नान गया था। लेकिन उसी दौरान वह जरनैटर के हाई वोल्टेज की चपेट में आ गया। जिसके कारण वह पूरी तरह से झुलस गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here