बरौनी में मिले सात करोना पॉजिटिव, सभी इलाके को किया गया सील

0
334

30 जून मंगलवार को बेगूसराय जिला के बरौनी में पांच और बीहट में दो करोना संक्रमित मरीज मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय प्रशासन ने जिन इलाकों से मरीज मिले हैं उन इलाकों को कंटेंटमेंट जोन बनाकर सील कर दिया है। वहीं इस क्षेत्र में एक्टिव के सर्च अभियान चलाया जा रहा है जिसके अंतर्गत उन मरीजों के संपर्क में जो भी व्यक्ति आए हैं उनकी जांच की जा रही है।
बरौनी पीएचसी के प्रभारी डॉ मनोज कुमार ने बताया कि तिलरथ के 45 वर्षीय महिला, केशावे के 40 वर्षीय पुरुष, केशावे के गोविंदपुर के 28 वर्षीय युवक समेत 16 और 12 वर्ष की दो लड़की का करोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। वहीं बरौनी के एक बैंक कर्मी के 23 वर्षीय भाई और 3 वर्षीय पुत्र का करोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इसके साथ ही डॉ मनोज कुमार ने बताया कि तिलरथ, केशावे, बीहट, गोविंदपुर को कंटेंटमेंट जोन घोषित कर दिया गया है इसके बाद इन सभी क्षेत्र को सील करके उनके संपर्क में आने वाले परिजनों तथा अन्य लोगों की जांच की जा रही है।

पिछले कुछ दिनों पहले ही बेगूसराय के तेघरा बलिया भगवानपुर ब्लॉक के अन्य क्षेत्रों से करोना संक्रमित मरीज मिले थे। उसके बाद से जिले में हर रोज करोना मरीज की संख्या बढ़ रही है। डॉक्टर ने इससे बचने के लिए लोगों को मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सैनिटाइजर का उपयोग करने के लिए सलाह दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here