जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पप्पू यादव ने 4 बच्चों को लिया गोद, जानिए पूरी खबर

0
450

पटना:- जन अधिकार पार्टी ( लोकतांत्रिक ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और समाजसेवी श्री पप्पू यादव ने शनिवार को अपने पार्टी के कुछ सदस्यों के साथ रोहतास पहुंचे। जहां पर उन्होंने एक ही परिवार के 4 बच्चों को गोद लिया है। साथ ही वर्तमान सरकार से और वहां के लोकल विधायक, सांसद के साथ जितने भी पदाधिकारी है उनको उस बच्चों को अविलंब सहायता करने की बात कही।

रोहतास जिला के तिलौथू प्रखंड के कोरर गांव में बीते दिन सुरेंद्र मिश्रा की मृत्यु हो गई थी। इससे उनके चार बच्चे अनाथ हो गए। और बच्चों का भविष्य संकट में चला गया। लेकिन हमारे बिहार राज्य के भावी नेता और और सामाजिक स्तर पर काम करने वाले जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पप्पू यादव रोहतास पहुंचकर उन चार अनाथ बच्चों और उनके परिजनों से मिलकर उनको अपनी संवेदना व्यक्त किया। साथ ही उनके चारों बच्चों को जन अधिकार पार्टी के तरफ से ₹25000 की नगद आर्थिक मदद किया। साथ ही 6 महीने के लिए राशन पानी और कपड़े से मदद की चारों बच्चों की पढ़ाई लिखाई की जिम्मेदारी भी जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक उठाएगी। जिसके तहत उन चारों अनाथ बच्चे के अकाउंट में हर महीने 5000 दिए जाएंगे जब तक कि वो बालिग ना हो जाए ! इसके अलावा सेवक पप्पू यादव ने सरकार से मांग करते हुए कहा की तत्काल उनके लिए 10 दिनों के अंदर इंदिरा आवास की व्यवस्था किया जाए और साथ ही चारों बच्चों के अकाउंट में 5-5 लाख रुपया दिया जाए।

आगे श्री पप्पू यादव ने कहा की मौजूदा सरकार गूंगी, बहरी, और निकम्मी सरकार है। यह कान रहते बहरी और आंख रहते अंधी सरकार है और साथ ही उन्होंने वहां के लोकल पदाधिकारी और विधायक, सांसद को भी फटकार लगाया और कहा उन लोगों को गलत स्टेटमेंट जारी नहीं करना चाहिए था। और बच्चों को तत्काल मदद करने की बात कहा।

दोस्तों आप लोगों को बता दे की जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के अध्यक्ष श्री पप्पू यादव हमेशा से अपने समाज और अपने समाज के लोगों से रूबरू होते रहे इसीलिए श्री पप्पू यादव को एक समाजसेवी के रूप में भी बिहार के राजनीति में देखा जाता है दोस्तों आपने कई मर्तबा श्री पप्पू यादव को पहले भी राह चलते लोगों को, लाचार लोगों को, गरीबों को मदद करते आपने देखा होगा। और आज जो उन्होंने किया है वो अपने आप में एक मिसाल हैं।

दोस्तों इसी प्रकार का खबर पढ़ने के लिए आप मेरे इस चैनल को फॉलो करें ताकि आप तक सभी प्रकार की खबर आसानी से पहुंच जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here