सुशांत सिंह राजपूत के बाद इस स्टार ने की खुदकुशी

0
246

नई दिल्ली:- एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब मशहूर टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने दिल्ली के गीता कॉलोनी में स्थित अपने घर पर पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली है। बुधवार रात पुलिस को इस आत्महत्या का सूचना मिला उसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर इस घटना के बारे में खोजबीन शुरू कर दिया है। फिलहाल पुलिस को सिया कक्कर के कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। सिया कक्कर के आत्महत्या करने का सही वजह अभी नहीं मिल पाया है।

आपको बता दें की सिया कक्कर एक मशहूर टिक टॉक स्टार थी जिनका सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स है सिया कक्कर के टिक टॉक मीडिया पर तकरीबन 1.1 मिलियन फॉलोअर्स और इंस्टाग्राम पर एक लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। सिया कक्कर कितने मशहूर थे
इसका अंदाजा आप ऐसे भी लगा सकते हैं की सिया ने अपने काम को देखरेख करने के लिए एक मैनेजर रखी हुई थी। पिछले कुछ सालों से सिया कक्कर टिक टॉक पर वीडियो बनाती थी जो उनके फैंस को काफी पसंद आता था और उनके फैंस उनके अगले वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते थे। अपनी मेहनत के बदौलत सिया कक्कर ने देखते ही देखते टिक टॉक के एक मशहूर स्टार बन गई थी।

जब सिया कक्कर की आत्महत्या की खबर पुलिस को लगी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सिया के सबको अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सब्जी मंडी मोर्चरी भेजा। पुलिस के पूछताछ के बाद सिया के परिवार वालों ने बताया की पिछले कुछ दिनों से सिया को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकीयां मिल रही थी। पुलिस अभी इसके बारे में कुछ नहीं बोल रही है। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है की सिया ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाई।

पुलिस के मुताबिक सिया कक्कर अपने परिवार के साथ दिल्ली के गीता कॉलोनी 13 ब्लॉक में अपने परिवार के साथ रहती थी। सिया के परिवार में उसके माता-पिता के अलावा एक बहन और एक भाई है। अस्पताल में जब सिया के पिता से पूछा गया तो उन्होंने बताया की सिया को अपने कमरे में पंखे से लटते देखने के बाद उसको उतार कर अस्पताल लेकर आया जहां इसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करने के बाद उसके परिवार वालों को सौंप दिया है।

पुलिस अब इस मामले की छानबीन कर रही है इसी दौरान सिया कक्कर के मैनेजर से पुलिस ने पूछताछ किया तो मैनेजर ने बताया की सिया कक्कर ने आत्महत्या से 2 घंटे पहले मुझे कॉल की थी और वो हमेशा की तरह ही बात की थी उसके बातों से मुझे ऐसा नहीं लगा कि वो किसी बात को लेकर परेशान थी। मैनेजर ने बताया कि जब मुझे सिया कक्कर की आत्महत्या की खबर मिली तो हम आश्चर्यचकित रह गए कि यह कैसे हो सकता है। फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर काफी गंभीर है और सिया के आत्महत्या के पीछे की वजह खोजने में जुटी हुई है।

सिया कक्कर की आत्महत्या की खबर पूरे देश भर को पिछले कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की याद को ताजा कर दिया। जिस प्रकार से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के कुछ घंटों पहले नॉर्मल थे बताया जा रहा है कि ठीक उसी प्रकार सिया कक्कर भी आत्महत्या करने से पहले नॉर्मल ही थी पता नहीं ऐसी कौन सी बड़ी वजह हो गई कि उस ऊंचाई पर पहुंचने के बाद आत्महत्या को गले लगा ली। जिला पुलिस उपायुक्त अमित शर्मा का कहना है कि फिलहाल सिया का परिवार बातचीत करने की स्थिति में नहीं हैं। परिवार से बातचीत करने के बाद ही आत्महत्या की सहीं वजहों का पता लग पाएगा।

दोस्तों हम और हमारी टीम के तरफ से आप लोगों से एक विशेष अनुरोध है की जिंदगी में चाहे कितनी भी परेशानियां क्यों ना हो हमें डटकर उस परेशानियों का सामना करना चाहिए कभी हिम्मत नहीं हारना चाहिए और आत्महत्या जैसे विचार को कभी भी अपने मन में नहीं आने देना चाहिए। सिया कक्कर को मेरी तरफ से भावपूर्ण श्रद्धांजलि!

दोस्तों अगर आप इसी प्रकार के खबर को अपने मोबाइल पर देखना चाहते हैं तो हमें फॉलो करें और इस खबर को लेकर अगर आपके पास कोई प्रतिक्रिया यार आए हो तो आप हमें अवश्य दे सकते हैं, धन्यवाद!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here